IRCTC दे रहा है दुबई घूमने सस्ता पैकेज, 5 दिन के लिए देने होंगे इतने रुपये - YatraStory.com Amazing Travel Tourist Post on Tourism

IRCTC दे रहा है दुबई घूमने सस्ता पैकेज, 5 दिन के लिए देने होंगे इतने रुपये

दोस्तों नमस्कार कैसे हो आप सब उम्मीद है, ठीक ठाक और मस्त होंगे, तो क्या इरादा है दुबई घूमने का, दरअसल हम भारतीय यात्रा लवर्स होते हैं, और सबका तो नहीं पता लेकिन हम में से ज़्यादा तर ट्रैवलर कम पैसो में ज़्यादा से ज़्यादा पॉपुलर जगहों पर घूमने की ख़्वाहिश के चक्कर में सस्ता पैकेज इंटरनेट पर खंगालते रहते हैं, इसी सिलसिले में बात करते हैं दुबई धूमने के पैकेज के बारे में क्योकि, संयुक्त अरब अमीरात यानी कि यूएई की विदेश यात्रा करना काफी लोगों के लिए रोमांचक रहा है।

दुबई घूमने का सबसे सस्ता पैकेज, 5 दिन के लिए देने होंगे बस इतने रुपये

IRCTC दे रहा है दुबई घूमने का सबसे सस्ता पैकेज
IRCTC दे रहा है दुबई घूमने का सबसे सस्ता पैकेज
दुनिया की सबसे गगन चुम्मी इमारतों में शुमार बुर्ज खलीफा से लेकर क्रूज की सवारी करने का रोमांच ही अलग होता है। कई बार हम यहां घूमने का शौक तो रखते हैं, लेकिन होने वाले खर्च को लेकर चिंतित रहते हैं। लेकिन यकीन मानिए, दुबई घूमना बहुत ज्यादा महंगा नहीं है।



भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम(आईआरसीटीसी) यूएई की यात्रा के लिए एक खास पैकेज लेकर आया है। इसके तहत 55 से 65 हजार रुपए में आप दुबई और अबुधाबी का टूर कर सकते हैं।


आईआरसीटीसी के अनुसार दुबई और अबु धाबी का यह टूर पैकेज पांच दिन और चार रातों का होगा। इसमें पर्यटकों को बुर्ज खलीफा विजिट कराया जाएगा। इसके साथ ही लोग क्रूज राइड का भी मजा ले पाएंगे। पर्यटकों को मिराकेल गार्डन भी घुमाया जाएगा।

टूर पैकेज की एक और खास बात यह कि लोग बेली डांस का लुत्फ लेते हुए डिनर का आनंद ले सकेंगे। वहीं, पर्यटकों को समुद्र की सैर कराते हुए विश्व भर में प्रसिद्ध मस्जिद समेत कई साइट दिखाए जाएंगे। खरीदारी(शॉपिंग) के शौकीनों के लिए तो दुबई शानदार जगह मानी जाती है। ऐसे में आपका बजट न बिगड़े, यह देखते हुए आप जम कर खरीदारी कर सकते हैं।

इस टूर के लिए आपको जयपुर पहुंचना होगा, जहां से फ्लाइट सेवा शुरू होगी। इस टूर पैकेज के तहत अगले साल 16 फरवरी को स्पाइस जेट एयरलाइंस की प्लेन जयपुर से दुबई के लिए रवाना होगी। वहां से अबु धाबी ले जाया जाएगा और फिर वापस दुबई होते हुए प्लेन 21 फरवरी को जयपुर लौटेगी।

इस पैकेज के लिए आप अकेले यात्रा करना चाहते हैं थोड़ा महंगा होगा, जबकि ज्यादा व्यक्तियों के लिए खर्च प्रति व्यक्ति कम होता चला जाएगा।


यदि आप पूरे परिवार के साथ जाना चाह रहे हैं और आपको लग रहा है कि छोटे बच्चों के लिए रियायत मिल जाएगी तो ऐसा नहीं है। राहत तो मिलेगी, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं।

Hashtag #Irctc tour package details 2020, #Irctc tour packages list, Irctc tour packages 2020 by train irctc tour packages bharat darshan 2019, #Irctc tour packages from Chennai Irctc tour packages 2020 by train irctc tour programme 2019, #Indian Railway is offering many tour packages to the passengers at various occasion. 
Previous article
Next article

Articles Ads

Articles Ads 1

Articles Ads 2

Advertisement Ads