गोवा के टॉप हॉटेल्स, देखें तस्वीरें - YatraStory.com Amazing Travel Tourist Post on Tourism

गोवा के टॉप हॉटेल्स, देखें तस्वीरें

नमस्कार दोस्तों स्वागत है यात्रा स्टोरी.कॉम में आज हम आपको गोवा के टॉप हॉटेल्स के बारे में बताने वाले हैं, जिसमें आप गोवा की यात्रा के दौरान इन हॉटेल्स को आजमा सकते हैं, गोवा के इन टॉप हॉटेल्स में तक़रीबन आपको वो सभी सुविधा मिलेंगी जिनकी उम्मीद आप एक अच्छे हॉटेल में ठहरने के बाद सोचते हैं।

गोवा के टॉप हॉटेल्स, देखें तस्वीरें

ताज हॉलिडे विलेज:

Taj Holiday Village goa
source
लगभग 50 एकड़ के हरे-भरे भू-भाग वाले बगीचों में स्थित, अरब सागर का सामना कर रहा, ताज हॉलिडे विलेज, शायद उत्तर गोवा का सबसे अच्छा आवास विकल्प है। ताज हॉलिडे विलेज में आवास कॉटेज में हैं। ताज हॉलिडे विलेज, हाल ही में नवीनीकरण के बाद, अब सभी आधुनिक सुविधाएं हैं। ताज हॉलीडे विलेज में अगले दरवाजे ताज फोर्ट अगुआडा के साथ सुविधाएं हैं, और दोनों के बीच, वे लगभग एक दर्जन बार और रेस्तरां प्रदान करते हैं यहाँ पर स्विमिंग पूल, स्पा, फिटनेस सेंटर, टेनिस कोर्ट, इनडोर बैडमिंटन आदि शामिल हैं।

सिडेड-डी-गोवा:

Sided-D-Goa
उत्तरी गोवा में डोना पाउला के पास बीच पर स्थित है, समुद्र तट होटल के लिए एक अच्छा मूल्य है। सिडेड-डी-गोवा मिनी बार, सैटेलाइट टेलीविजन, टी कॉफी मेकर, हेयरड्रायर, 24 घंटे रूम सर्विस आदि के साथ अच्छी तरह से सुसज्जित, सुरुचिपूर्ण ढंग से सुसज्जित, वातानुकूलित कमरे उपलब्ध कराता है। बड़ी संख्या में कमरों में समुद्र के बाहर बैठने की बाल्कनियाँ हैं। आराम की सुविधाओं में एक स्विमिंग पूल, हेल्थ क्लब, आयुर्वेदिक स्पा और कई वाटरस्पोर्ट शामिल हैं।

लीला गोवा होटल:

Leela Goa Hotel
source
लीला गोवा, दक्षिण गोवा में मोबोर समुद्र तट पर स्थित एक डीलक्स बीच रिसॉर्ट है। 75 एकड़ के भू-भाग वाले उष्णकटिबंधीय बागानों के विशाल क्षेत्र में स्थित, 9 होल पार 3 गोल्फ कोर्स के साथ, लीला विशाल विला-शैली के कमरे और सुइट्स प्रदान करता है, लैगून के आसपास सेट है, और सभी सुविधाएं हैं जो एक डीलक्स समुद्र तट से उम्मीद करेंगे। सहारा। यहाँ आराम की सुविधाओं में एक बड़ा स्विमिंग पूल, पानी के खेल के साथ एक निजी समुद्र तट, एक आधुनिक अच्छी तरह से सुसज्जित जिम और स्पा आदि शामिल है।

कासा डी गोवा:

Casa de Goa
source
कासा डी गोवा, गोवा में प्रमुख समुद्र तट के पास है, आवास के विकल्प के लिए एक अच्छा मूल्य है। उत्तरी गोवा में कैलंगुट समुद्र तट के करीब स्थित, कासा डी गोवा गोवा की दुकानों, रेस्तरां और नाइट क्लबों के करीब है। रिज़ॉर्ट सभी आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित कमरे प्रदान करता है, जिसमें एक पूल है। यहां की सुविधाओं में दो आउटडोर स्विमिंग पूल, सन लाउंजर, एक रेस्तरां, एक कॉफी शॉप और एक बार शामिल हैं।

मुझे उम्मीद है कि आपको आवश्यक सभी जानकारी मिल गई होगी, यदि आपके कोई प्रश्न या सुझाव हैं तो कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में बताएं।

दोस्तों आपको ब्लॉग अच्छा लगे तो शेयर और लाइक करना न भूले,और हम आपको ट्रैवेलिंग की रोचक जानकारी से अपडेट देते रहेंगे।
Previous article
Next article

Articles Ads

Articles Ads 1

Articles Ads 2

Advertisement Ads